खुद की ही फिल्म में आमिर खान रवि किशन से हुए रिप्लेस? किरण राव ने बताई सच्चाई

किरण राव की फिल्म ‘लापता लेडीज’ उत्तर प्रदेश के गांव की कहानी है. इस फिल्म में कई दिलचस्प किरदार ऑडियंस को देखने मिलेंगे. कई नए एक्टर्स के साथ इस फिल्म में कुछ टैलेंटेड एक्टर्स को भी कास्ट किया गया है. भोजपुरी फिल्म के सुपरस्टार रवि किशन आमिर खान प्रोडक्शन की इस फिल्म में एक महत्वपूर्ण किरदार निभाने वाले हैं.

किरण राव की फिल्म ‘लापता लेडीज’ में भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन एक पुलिस अफसर के दिलचस्प किरदार में नजर आ रहे हैं. टीवी9 हिंदी डिजिटल के साथ की एक्सक्लूसिव बातचीत में किरण राव ने कहा कि रवि किशन का किरदार आमिर खान खुद करना चाहते थे. इतना ही नहीं, वो इस बात पर अड़े हुए थे. उन्होंने इस किरदार के कॉस्ट्यूम पहनकर अपना स्टाइल भी किरण के सामने बतौर टेस्ट (ऑडिशन) पेश किया. फिर भी वो नहीं मानीं. और उन्होंने रवि किशन को इस दिलचस्प किरदार के लिए कास्ट किया.

किरण ने कहा, “जब ये किरदार कहानी में हमने शामिल किया तब आमिर को लगा कि ये किरदार बहुत मजेदार है और उन्हें यही किरदार करना है. आमिर अड़े हुए थे कि उन्हें ये किरदार ट्राय करना है. और जब भी कोई किरदार निभाने की बात आती है, तब आमिर गिरगिट की तरह बन जाते हैं. वो उस किरदार में पूरी तरह से ढल जाते हैं. दरअसल उन्होंने पुलिस अफसर के किरदार के लिए जो ऑडिशन दिया है वो सब को देखना चाहिए. अगर वो स्टार नहीं होते, तो वो जरूर ये किरदार करते. उन्होंने मुझे ये भी कहा कि मैं पूरा हुलिया बदल दूंगा. किसी को पता भी नहीं चलेगा कि मैं इस फिल्म में हूं. जैसे ‘ट्रॉपिक थंडर’ में टॉम क्रूज ने किया था.”

आगे किरण ने कहा- ‘मैंने आमिर से कहा कि अगर आप फिल्म में होकर भी हम उसका फायदा नहीं उठा सकते तो इसका कोई मतलब नहीं है. हमने कोशिश की, उनके साथ स्क्रीन टेस्ट किया. आमिर ने वो किरदार बड़ा मजेदार भी बनाया. फिर जब हमने बैठकर सोचा तब मैंने कहा कि आप कितनी भी कोशिश करो, लोगों के लिए आप आमिर खान ही रहोगे. और फिर मैं जिस कहानी में बताना चाहती हूं वो प्रेडिक्टेबल हो जाएगा. मुझे उस पुलिस अफसर के किरदार पर कोई एक्सपेक्टेशन का प्रेशर नहीं चाहिए था.’