धर्मेंद्र और उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर की पुरानी अनदेखी फोटो वायरल,

बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र अपने खुशमिजाज अंदाज के जाने जाते हैं. रोमांस के मामले में भी उनकी कोई टक्कर नहीं. जिस तरह फिल्मों में उन्होंने अपनी रोमांटिक इमेज से दिल जीता है उसी तरह पर्सनल लाइफ में भी वो काफी रोमांटिक रहे हैं. अपनी फैमिली में उनका बॉन्ड सभी से काफी खास रहा है. खासतौर से अपनी पत्नी प्रकाश कौर के साथ. धर्मेंद का पत्नी के साथ काफी अच्छा रिलेशनल रहा है. हाल में दोनों सनी देओल के बेटे करन देओल की शादी में साथ नजर आए थे. धर्मेंद्र और प्रकाश कौर की लेटेस्ट तस्वीरें इंटरनेट पर खूब पसंद की गई थी. आज हम आपको इसी कपल की एक पुरानी तस्वीर दिखाने वाले हैं जिसे देखकर आप DDLJ को भी भूल जाएंगे. डीडीएलजे से कनेक्शन इसलिए निकाला क्योंकि धर्मेंद्र इस तस्वीर में ट्रेन के साथ दिख रहे हैं.

धर्मेंद्र को देख भूल जाएंगे राज-सिमरन की जोड़ी

धर्मेंद्र की पुरानी तस्वीर Rare only foto नाम के एक इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की गई है. इस तस्वीर में धर्मेंद्र पत्नी प्रकाश कौर के साथ नजर आ रहे हैं. धर्मेंद्र ट्रेन के गेट पर खड़े हैं और उनके साथ खड़ी हैं प्रकाश कौर. दोनों इस तस्वीर में बड़े ही प्यार से पोज देते नजर आ रहे हैं. प्रकाश को देखकर तो ऐसा लग रहा है जैसे वो कोई फिल्म एक्ट्रेस हों.

फैन्स को पसंद आई तस्वीर

धरम पाजी के फैन्स को सोशल मीडिया पर वायरल हो रही पुरानी तस्वीर बेहद पसंद आ रही हैं. ज्यादातर लोगों ने धर्मेंद्र को रोमांस का किंग कहा. वैसे बता दें कि धर्मेंद्र ने चाहे कॉमेडी की या एक्शन…ड्रामा उन्होंने जो भी किया हर रोल में छा गए और फैन्स को खूब एंटरटेन किया.