दिल्ली के CM पर हमले की साजिश, AAP ने BJP को ठहराया जिम्मेदार

आम आदमी पार्टी प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की धमकी मिली है। ये धमकी दिल्ली के कई मेट्रो स्टेशनों पर लिखी गई हैं। इसके अलावा मेट्रो पर भी धमकियां लिखी पाई गई हैं। आम आदमी पार्टी ने इसके लिए सीधे तौर पर भारतीय जनता पार्टी को जिम्मेदार ठहराया है। इसके साथ राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि अगर अरविंद केजरीवाल को कुछ भी होता है तो इसके लिए बीजेपी जिम्मेदार होगी। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी और बीजेपी नफरत और बदले की भावना में ऐसे डूबे हुए हैं कि वो अरविंद केजरीवाल की जान लेने की साजिश रच रहे हैं।

बीजेपी की भाषा में लिखी गई धमकी

उन्होंने कहा कि ‘जेल में भी बड़ा षड़यंत्र रचा गया, शायद सुप्रीम कोर्ट ने इस षड़यंत्र को समझ लिया और उन्हें राहत दी। इसके बाद संजय सिंह ने पटेल नगर मेट्रो स्टेशन की तस्वार दिखाते हुए कहा कि अंकित गोयल नाम के एक शख्स की फोटो है। उसके द्वारा लिखी गई धमकी है। अगर ये अंकित गोयल ने जो धमकी लिखी है इसकी भाषा पढ़ेंगे तो ये ठीक वही भाषा है जो भाजपा की भाषा है। पटेल नगर मेट्रो स्टेशन पर और मेट्रो के अंदर खुलेआम धमकी लिखी जा रही है। देश की राजधानी दिल्ली में दिल्ली के सीएम पर हमला करने की खुलेआम धमकी लिखी जा रही है।’

चुनाव आयोग को लिखा जा रहा पत्र

राजीव चौक मेट्रो स्टेशन की तस्वीर दिखाते हुए संजय सिंह ने कहा कि ‘तीन बार के निर्वाचित सीएम को खुलेआम हमला करने की, मारने की धमकी दी जा रही और हर तरफ सन्नाटा है। इस संबंध में सांसद, विधायकों और मंत्रियों की तरफ से चुनाव आयोग को पत्र लिखा जा रहा है। अगर केजरीवाल जी को खरोच भी आती है तो इसके लिए सीधे तौर पर पीएमओ, भारतीय जनता पार्टी और पीएम मोदी जिम्मेदार होंगे। यह पहले से ही आगाह कर दे रहे हैं आपको।’ बता दें कि दिल्ली के पटेल नगर और राजीव चौक पर दिल्ली के सीएम को जान से मारने की धमकी लिखी गई है। आम आदमी पार्टी ने अपने एक्स हैंडल पर भी इन तस्वीरों को शेयर किया है।