इमरती देवी पर विवादित बयान देकर पलट गए जीतू पटवारी, सोशल मीडिया पर दी सफाई

पूर्व मंत्री इमरती देवी पर विवादित बयान देने के मामले ने जैसे ही तूल पकड़ा तो मध्यप्रदेश के  PCC चीफ जीतू पटवारी पलट गए. अब सोशल मीडिया X पर उन्होंने एक पोस्ट कर सफाई दी है. 

मध्य प्रदेश के कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जीतू पटवारी पूर्व मंत्री इमरती देवी के बयान को लेकर काफी सुर्ख़ियों में हैं. प्रियंका गांधी की सभा से लौटने के बाद जीतू ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा था कि “इमरती देवी का रस खत्म हो गया है.” जीतू पटवारी का ये बयान जैसे ही वायरल हुआ मध्य प्रदेश की सियासत गरमा गई. विपक्ष ने भी पीसीसी चीफ को घेरने के लिए किसी भी तरह की कसर नहीं छोड़ी. जब जीतू की किरकिरी शुरू हुई तो वे अपने बयान से पलट गए. 

सोशल मीडिया पर ये लिखा 

मेरे एक बयान को तोड़मरोड़ कर, गलत संदर्भ में प्रस्तुत किया जा रहा है. मेरी मंशा सिर्फ सवाल के जवाब को टालने की थी. श्रीमती इमरती जी मेरी बड़ी बहन जैसी हैं और बड़ी बहन मां के समान होती है. यदि फिर भी किसी को ठेस पहुंची हो,तो मैं खेद व्यक्त करता हूं. 

BJP ने भी जमकर घेरा 

जीतू पटवारी के इस बयान के बाद केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि यह केवल इनके बोल नहीं, बल्कि पूरी कांग्रेस पार्टी की मानसिकता है. दलितों व ख़ासकर महिलाओं का अपमान इस पार्टी की रीत बन गई है. बाबा साहेब अंबेडकर ने देश की महिलाओं व दलितों को अपने सम्मान के लिए लड़ने की प्रेरणा दी है. हमारे मध्यप्रदेश के दलित भाई – बहन के ऊपर इनकी ओछी टिप्पणी का बदला आगामी 7 तारीख़ को अपने वोट से लेगी.